प्राची देसाई ने माना कि लोग बाहरी लोगों को गंभीरता से नहीं लेते

14 जून, 2020 को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने फिल्म उद्योग में बाहरी लोगों और भाई-भतीजावाद की बहस छेड़ दी। आठ साल पहले, एक अन्य बाहरी एक्ट्रेस , जो टेलीविजन में काम करने के बाद भी बॉलीवुड अभिनेत्री है, प्राची देसाई ने स्वीकार किया कि लोग बाहरी लोगों को गंभीरता से नहीं लेते हैं।

अभिनेत्री ने यहां तक कहा था कि बाहरी लोगों को उन्हें बढ़ावा देने के लिए स्टारकिड्स की तुलना में बेहद कठिन संघर्ष करना पड़ता है। प्राची ने 2008 में अपनी रिलीज फ़िल्म रॉक ऑन ’से पहले कहा था,“ मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि आपको लोगों को बढ़ावा देने और आपको एक निश्चित स्तर पर लाने के लिए एक गहरे पकड़ की आवश्यकता है।

प्राची देसाई
प्राची देसाई

प्राची का एक वीडियो जिसमें कहा गया है कि स्टारकिड्स के बीच प्रतिस्पर्धा मौजूद है, वायरल भी हो रहा है। उसे यह कहते हुए सुना गया कि बाहरी लोगों की कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है।

बॉलीवुड जगत की टॉप 5 एक्ट्रेस जो पिछले 10 साल में नहीं रही


प्राची देसाई ने एकता कपूर के टेलीविज़न शो ‘कसम से’ से प्रसिद्धि पाई थी। उन्हें राम कपूर के साथ जोड़ा गया था। जिसमे वह उनके अपोज़िट थीं उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में देखा गया था, जो ‘रॉक ऑन 2’ के तीन साल बाद रिलीज हुई थी।

वर्ष 2017 में कंगना रनौत द्वारा करण जौहर को ‘भाई-भतीजावाद का फ़ैलाने वाला कहने के बाद भाई-भतीजावाद की बहस छिड़ गई। प्राची देसाई जैसे बाहरी व्यक्ति सुशांत सिंह राजपूत ने खुद का नाम बनाया। अभिनेता को पिछले छह महीनों से उदास रहने की पुष्टि की गई थी और शेखर सुमन सहित कुछ संस्थाओं को संदेह है कि सुशांत बॉलीवुड में गैंगस्टरवाद का शिकार हो सकते हैं।

source- msn.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.